पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:5 लाख रुपए का 20 क्विंटल डोडा बरामद

चतरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गेरी में तस्करी की बड़ी खेप पुलिस ने पकड़ी
  • 4 तस्कर पकड़ाए, इसमें 2 जोधपुर के रहने वाले

5 लाख रुपए का 20 क्विंटल डोडा सदर थाना पुलिस ने शनिवार की रात बरामद किया है। डोडा के साथ चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों में दो चतरा के तथा दो राजस्थान जाेधपुर के हैं। सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने रविवार को सदर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि गेरी गांव में तस्करी के लिए बड़ी मात्रा में डोडा रखा गया है। सिमरिया एसडीपीओ वचन देव कुजूर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने शनिवार की देर रात गेरी गांव में छापेमारी कर सुनील मिंज के घर से 105 बोरे में छिपाकर रखे गए लगभग 20 क्विंटल डोडा बरामद किया।

सुनील मिंज से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि सदर थाना क्षेत्र के हसोत गांव निवासी नंदू यादव भी तस्करी में शामिल है। पुलिस ने नंदू यादव के घर से लगभग 300 ग्राम गीला अफीम बरामद किया। इन दोनों तस्करों से पूछताछ में है यह बात सामने आई कि राजस्थान के दो तस्कर डोडा पाउडर की खरीदारी करने के लिए चतरा आए हुए हैं। राजस्थान के जोधपुर से चतरा पहुंचे दोनों तस्कर सदर थाना क्षेत्र के गंधरिया गांव में भीम यादव के घर रुके हुए हैं।

पुलिस ने देर रात गंधरिया गांव में छापेमारी कर जोधपुर राजस्थान निवासी सोवन राम व विष्णु राम को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से डेढ़ डेढ़ सौ ग्राम अफीम बरामद किया गया। पुलिस ने चारों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि बरामद डोडा व अफीम का अनुमानित मूल्य पांच लाख रुपए है। अभियान में सदर थाना के पुअनि विवेक कुमार, दिनेश हेंब्रम, प्रकाश सेठ, वीणा कुमारी, लालू लकड़ा के अलावा जिला पुलिस व आईआरबी के जवान शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें