पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:चतरा में सदर अस्पताल के डॉक्टर सहित 3 संक्रमित

चतरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना मरीजों के मिलने की सिलसिला जारी है। सोमवार को जिले में तीन नए कोरोना का मरीज मिले हैं। इनमें एक सदर अस्पताल के चिकित्सक भी शामिल है। इसके अलावा एक मरीज इटखोरी तथा दूसरा सिमरिया प्रखंड का है।

एक चिकित्सक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सदर अस्पताल में हडकंप मच गया है। चिकित्सक के संपर्क में आए एक दर्जन से अधिक कर्मियों ने मंगलवार को कोरोना जांच के लिए अपना स्वाब दिया है। सोमवार को मिले तीन कोरोना मरीजों के साथ जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 23 हो गई है।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों में से तीन मरीज को सदर अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में रखा गया है। जबकि अन्य सभी मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है। जिला महामारी नियंत्रण पदाधिकारी डॉ. आशुतोष कुमार ने बताया कि नए कोरोना मरीजों का काॅन्टेंट ट्रेसिंग की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है।

ग्रामीण क्षेत्रों में शिविर आयोजित कर ग्रामीणों का टीकाकरण किया जा रहा है । लेकिन इस बीच लोगों को स्वयं सतर्क रहने की आवश्यकता है। लोग घर से निकलने के पूर्व अनिवार्य रूप से मास्क का प्रयोग करें। भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें