पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:चतरा में मिले कोरोना के 39 नए पॉजिटिव

चतरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चतरा में संक्रमितों की संख्या एक हजार के पार

जिले में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। रविवार की शाम जिले में 39 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके साथ हीं जिले में अब तक कोरोना से संक्रमितों की कुल संख्या 1007 तक पहुंच गई है। हालांकि इसमें से 725 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। वर्तमान में जिले में 282 सक्रिय मामले है। नए संक्रमितों में नौ मरीज टंडवा प्रखंड, 17 चतरा प्रखंड , छह इटखोरी, छह सिमरिया व एक मरीज हंटरगंज के हैं। इन मरीजों की रिपोर्ट रविवार की देर रात आई। जांच रिपोर्ट आने के बाद सोमवार को सभी संक्रमितों को जिला मुख्यालय स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती करा दिया गया है।

डीसी दिव्यांशु झा ने जिलेवासियों ने अपील करते हुए कहा है कि कोरोना से बहुत अधिक परेशान हाेने की जरूरत नहीं है। धैर्य से काम लें और अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकले। यदि जरूरी काम से निकलते हैं, तो चेहरे पर मास्क का प्रयोग जरूर करें। डीसी ने बताया कि जिले में कोरोना जांच को लेकर विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत सरकारी कार्यालयों के अलावा ग्रामीणों का सैंपल लिया जा रहा है। अभियान के तहत लिए गए स्वाब का रिपोर्ट आ रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें