पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोराें ने उड़ाई नींद:3 नाबालिग सहित 5 चोर गिरफ्तार रेकी के बाद घरों में करते थे चोरी

चतरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चतरा में गिरोह पकड़ाया, इटखोरी के मॉल में हाथ साफ किया

सदर थाना पुलिस ने घरों में चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पांच चोरों को गिरफ्तार किया है। इसमें तीन नाबालिग हैं । सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने बुधवार को सदर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि 10 अक्टूबर की रात शहर के नंगवा मोहल्ला में गोपाल सिंह व विनोद सिंह के घरों में चोरी की घटना हुई थी। चोरों ने उक्त दोनों घरों से दस हजार रुपये नगद के साथ सोने व चांदी के जेवरात की चोरी किया था। उक्त घटना के उद्भेदन के लिए एक टीम का गठन किया गया। टीम में पुअनि दीप नारायण सिंह, विवेक कुमार, सुधीर कुमार व विनोद कुमार को शामिल किया गया। टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों ने चोरी की घटना के उद्भेदन के लिए जाल बिछाया।

इस दौरान सदर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव से एक नाबालिग चोर पुलिस के हाथ लगा। पुलिस गिरफ्त में आया नाबालिग चोर ने अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के नाम उजागर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने इस गिरोह के मास्टरमाइंड देवरिया गांव निवासी पवन ठाकुर को गिरफ्तार किया गया। पवन के साथ साथ गिरोह में शामिल सभी चारों चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पवन ठाकुर के पास से चोरी का पांच हजार रुपये भी बरामद किया गया।

10 अक्टूबर की रात नंगवा मोहल्ला के दो घरों में की गई थी चोरी

चोरी का सोनेे खरीदनेवाला गिरफ्तार

सदर थाना प्रभारी ने बताया कि इस गिरोह में चोरी का ज्वेलरी खरीदने वाला एक दुकानदार भी शामिल था। चोर चोरी में मिले ज्वेलरी पकरिया गांव निवासी गोपाल प्रसाद के पास बेचते थे। गोपाल प्रसाद न्यू बस स्टैंड के पास ज्वेलरी का दुकान चलाता है। 10 तारीख की चोरी में मिले सोने का झुमका व बाली भी गोपाल प्रसाद ने खरीदा था। पुलिस ने ज्वेलरी दुकानदार गोपाल प्रसाद को भी उसके घर से गिरफ्तार किया है।

आठवीं-नौवीं के छात्र हैं तीन चोर : सदर थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार चारों में से तीन चार नाबालिग हैं। तीनों छात्र हैं। सभी गांव के स्कूल में आठवीं और नौवीं के छात्र हैं। तीनों छात्रों को गिरोह के सरगना पवन कुमार ठाकुर ने ब्रेनवाश कर ग्रुप में शामिल किया था। पवन कुमार ठाकुर ने तीनों छात्रों को दुर्गा पूजा में पैसा देने का लालच देकर चोरी की घटना में शामिल किया।

खबरें और भी हैं...