पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निजी विद्यालय संघ के प्रतिनिधि मंत्री से मिले:8वीं बोर्ड के संचालन आ रही समस्याओं से अवगत कराया

चतरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री से मिलते निजी विद्यालय के प्रतिनिधि।

निजी विद्यालय संघ जिला इकाई के पदाधिकारियों ने गुरुवार को झारखंड सरकार के श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री सत्यानंद भोक्ता से मुलाकात किया। इस दौरान संघ ने गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाने के लिए अभिभावक के रूप में मंत्री सत्यानंद भोक्ता को संस्था का संरक्षक बनने की पेशकश किया । मंत्री ने संघ का संरक्षक बनने की सहमति प्रदान की।

इस कार्य के लिए निजी विद्यालय संघ के संयोजक नीरज कुमार, अध्यक्ष मोहम्मद मुमताज आलम एवं संयुक्त सचिव निसार अहमद ने मंत्री के प्रति आभार प्रकट किया। संघ के पदाधिकारियों ने मंत्री को निजी विद्यालयों के आठवीं बोर्ड के संचालन में हो रही समस्याओं से अवगत कराया। आरटीई के तहत आरोपित विभिन्न शर्तों पर चर्चा की।

निजी विद्यालयों को लॉकडाउन के दौरान हो रही परेशानियों पर भी चर्चा की गई। मंत्री ने संघ की बातों को बहुत ध्यान से सुना तथा उन्होंने छठ पूजा के बाद इस पर विस्तृत चर्चा करने का आश्वासन दिया। मंत्री ने निजी विद्यालयों को यह आश्वासन दिया की निजी विद्यालयों की समस्याओं पर सहानुभूति पूर्ण विचार किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें