पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:अभाविप ने सीएम का पुतला फूंका

चतरा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला ईकाई के कार्यकर्ताओं ने रांची के ओरमांझी में एक युवती के साथ दुष्कर्म व हत्या के विरोध में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया। पुतला दहन का यह कार्यक्रम केसरी चौक पर आयोजित किया गया।

कार्यक्रम का नेतृत्व अभाविप के नगर मंत्री सिद्धार्थ चौबे कर रहे थे। पुतला दहन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर मंत्री सिद्धार्थ चौबे ने कहा कि हेमंत सोरेन की झारखंड सरकार में आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है। राज्य में महिलाएं व युवतियां सुरक्षित नहीं है। इस सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। सबकुछ देखते सुनते हुए झारखंड सरकार मूकदर्शक बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि रांची के ओरमांझी की घटना दिल्ली की निर्भया कांड से भी शर्मनाक है। अभाविप घटना का पुरजोर तरीके से विरोध करती है। परिषद सरकार से घटना में शामिल दोषियों को पकड कर फांसी पर चढ़ाने की मांग करती है।

यदि जल्द हीं आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो अभाविप के कार्यकर्ता आंदोलन के लिए बाध्य होगी। कार्यक्रम में विभाग सह संयोजक अमन यादव, जिला संयोजक रोहित पांडेय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रितेश राणा, नगर सह मंत्री पंकज दांगी, सुजीत सिंह, बिट्टू केसरी, रुपेश आर्यन, अंकित कुमार, आनंद पाठक आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser