पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:अभाविप का सदस्यता अभियान शुरू 10 हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य

चतरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हमारा विचार भारत का विचार है और भारत के विचार से भारत के हर एक नागरिक जुड़े है

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई ने सोमवार को सदस्यता अभियान की शुरुआत की । यह अभियान गौरक्षणी स्थित परिषद कार्यालय में की गई। इसका उद्घाटन नगर मंत्री सुजीत सिंह ने स्वामी विवेकानंद के चित्र पर पुष्पांजलि व दीप प्रज्वलित कर किया। मौके पर उपस्थित प्रदेश सोशल मीडिया सह संयोजक शुभम कुमार ने कहा कि छात्र संगठन तो बहुत है लेकिन अभाविप विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन इसलिए है क्योंकि ये केवल छात्रहित की ही लड़ाई नही लड़ता छात्रहित के साथ साथ समाजहित और राष्ट्रहित में अपना योगदान देता है। अभाविप स्थापना काल से आज तक कभी विखंडित नही हुआ।

जिसके कारण आज अभाविप भारत के साथ साथ विश्व के 17 देशों में अलग अलग नामों से काम करता है । हमारा विचार भारत का विचार है और भारत के विचार से भारत के हर एक नागरिक जुड़े है । हम शिक्षा के साथ साथ जब तक अपनी सभ्यता और संस्कृति को नही जानेंगे तब तक जनसेवा का भाव नही जागृत होगा और जबतक जनसेवा का भाव नही जागृत होगा तब तक शिक्षा अधूरी है । मौके पर उपस्थित नगर सदस्यता प्रमुख आयुष कुमार साह ने कहा कि अभाविप पूरे जिले भर के दस हजार छात्रों को सदस्यता अभियान से जोड़ने का काम करेगी । यह अभियान 14 सितम्बर से 5 अक्टूबर तक चलेगा । मौके पर प्रदेश सोशल मीडिया सह संयोजक शुभम कुमार , नगर मंत्री सुजीत सिंह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रितेश राणा , एसडीएफ रोहित पांडेय, नगर सदस्यता प्रमुख आयुष कुमार साह, अभिषेक शेखर, प्रदीप कुमार, कमलेश कुमार के अलावा अन्य कई उपस्थित थे ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें