पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देशानुसार:9 मई तक अदालती काम से अलग रहेंगे अधिवक्ता

चतरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला अधिवक्ता संघ ने यह निर्णय झारखंड स्टेट बार काउंसिल के निर्देशानुसार लिया

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला अधिवक्ता संघ ने फिर अगले एक सप्ताह के लिए न्यायायलीय कार्य से अलग रहने का निर्णय लिया है। इससे पहले दो मई तक न्यायिक कार्य से होने का निर्णय लिया था।अब एक बार फिर अधिवक्ताओं ने अगले 9 मई तक न्यायिक कार्य से अलग रहेंगे। जिला अधिवक्ता संघ ने यह निर्णय झारखंड स्टेट बार काउंसिल के निर्देशानुसार लिया है।

हालांकि इस अवधी में बार काउंसिल आफ इंडिया के निर्देशानुसार अधिवक्तागण सिर्फ जमानत प्राप्त बंदी अभियुक्त की ओर से बेल बांड (बंध पत्र) दाखिल करेंगे। संघ ने प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश से इस अवधी में किसी भी मुकदमे कोई प्रतिकूल आदेश पारित नहीं करने का आग्रह किया है। इस संबंध में संघ के सचिव सुबोध कुमार मिश्रा ने व्यवहार न्यायालय के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश को आवेदन दिया है। यह जानकारी जिला अधिवक्ता संघ के सचिव सुबोध कुमार मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि न्यायालीय कार्य से अलग रहने का निर्णय झारखंड स्टेट बार काउंसिल निर्देशानुसार एवं कोविड -19 के बढ़ते संक्रमण से बचाव को लेकर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें