पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म:सुरक्षा व्यवस्था के बीच सदर अस्पताल में किया जा रहा है पीड़िता का इलाज

चतरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हंटरगंज में सामूहिक दुष्कर्म का मामला... 164 का बयान दर्ज, ठीक होने में लगेगा 7 दिन

हैवानों की हवस की शिकार बनी हंटरगंज थाना क्षेत्र की 50 वर्षीय महिला का उपचार सदर अस्पताल में किया जा रहा है। शुक्रवार की रात नौ बजे महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच महिला का उपचार किया जा रहा है। अस्पताल में भर्ती पीड़िता को प्रत्येक दो घंटे पर चिकित्सक देख रहे हैं। अस्पताल के एक प्राइवेट वार्ड में महिला को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। महिला का इलाज करने वाले डाॅ. अजहर ने बताया कि पीड़िता अब खतरे से बाहर है। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण महिला को कमजोरी हो गया है। बार-बार चक्कर आ रहा था। जरूरी दवाइयां चलाया जा रहा है। महिला को पूरी तरह से ठीक होने में पांच से सात दिनों का समय लग सकता है।

इधर दूसरी ओर शनिवार की दोपहर दो बजे पीड़ित महिला को 164 का बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस की सुरक्षा में सदर अस्पताल से न्यायालय ले जाया गया। न्यायालय में पीड़ित महिला ने अपना बयान दर्ज कराया है । इसके बाद फिर से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि बीते गुरुवार की देर रात घर से शौच के लिए निकली 50 वर्षीय विधवा महिला के साथ हैवानों ने ना सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि दुष्कर्म के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही तीन आरोपी सुरेंद्र पासवान, उत्तम पासवान व बबलू पासवान को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें