पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्वागत:लेम्ह में नागरिक अभिनंदन, ग्रामीणों ने श्रम मंत्री का किया गर्मजोशी से स्वागत

चतरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • समारोह का संचालन मुकेश सिंह उर्फ मुन्ना ने किया

सदर प्रखंड क्षेत्र के लेम्ह गांव में शनिवार को नागरिक अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य के श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री सत्यानंद भोक्ता उपस्थित थे। । तत्पश्चात उपस्थित जन प्रतिनिधियों ने श्रम मंत्री को माला पहनाकर स्वागत किया। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों व बेरोजगार युवाओं ने मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिसपर मंत्री ने बहुत जल्द ही समस्या का समाधान करने की बात कही। कहा कि बेरोजगार युवाओं को जल्द ही रोजगार मुहैया कराई जाएगी।

वही ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान करने का हर संभव आश्वासन दिया। दूसरी ओर खराब सड़क देख मंत्री ने जल्द से जल्द सड़क का जीर्णोद्धार करने की बात कही। कहा कि उन्हीं के कार्यकाल में सड़क बनाई गई थी। उसके बाद से उक्त सड़क का मरम्मत भी नही हुआ। जिसके कारण सड़क गड्ढा में तब्दील हो गया। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सड़क जीर्णोद्धार कराने की बात कही। कार्यक्रम के सफल संचालन में धर्मेंद्र कुमार, पंकज कुमार, राजेश सिंह, मनोज सिंह,अवध सिंह, अमित सिंह सहित दर्जनों ग्रामीणों ने अहम भूमिका निभाई।

हाईमास्ट लाइट, आज विधायक करेंगे उद्घाटन
प्रखंड के प्रसिद्ध पर्यटन लेम्बोइया पहाड़ी में एनटीपीसी की नॉर्थ कर्णपुरा परियोजना टंडवा की ओर से सोलर स्ट्रीट हाई मास्ट लाइट लगाया गया है। स्ट्रीट लाइट का उद्घाटन रविवार को सिमरिया विधायक किसुन कुमार दास करेंगे। यह हाई मास्ट लाइट सोलर सिस्टम पर आधारित है। शाम ढलते ही हाई मास्ट लाइट जलने लगता है और पूरी पहाड़ी दूधिया रोशनी से जगमगाता उठता है। विधायक किशुन दास की पहल पर एनटीपीसी ने यहां हाई मास्ट लाइट लगाया है। लेम्बोइया पहाड़ी प्रखंड का प्रसिद्ध तीर्थस्थल है। चुनाव जीतने के बाद विधायक किशन दास यहां पूजा अर्चना करने पहुंचे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें