पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:बहू ने गला दबाकर ससुर को मार डाला

चतरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डहूरा की घटना, बोली- शराब पीने से तंग थी, सबक सिखाने के लिए गला दबाया
  • मृतक की बहू ममता देवी को हिरासत में, पूछताछ

सदर थाना क्षेत्र के डहूरा गांव में एक बहू ने अपने ही ससुर की हत्या गला दबाकर कर दिया। पुलिस ने बहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी लव कुमार ने बताया कि डहूरा गांव निवासी जगेश्वर भुइयां का शव उसके घर में ही संदिग्ध हालात में मिला था। ग्रामीणों ने जगेश्वर का शव उसके घर में पड़े रहने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया था। पुलिस जब मामले की जांच शुरू किया तो पता चला कि मृतक के दो पुत्र हैं और दोनों बाहर में काम करते हैं ।

मृतक जगेश्वर अपने घर में बहू ममता देवी के साथ रहता है। आसपास के लोगों से पूछताछ में यह बात सामने आई कि मृतक जगेश्वर बहुत शराब पीता था। लगभग प्रत्येक दिन ससुर बहू में शराब पीने को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था । शक के आधार पर मृतक की बहू ममता देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। थोड़ी कड़ाई से पूछताछ के बाद ममता देवी ने अपने ससुर की हत्या करने की बात कबूल कर लिया।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका ससुर प्रत्येक दिन शराब पीकर घर लौटता था और उसके साथ गाली गलौज करता था। वह रोज रोज के गाली गलौज से तंग आ चुकी थी। घटना के दिन भी उसका ससुर देर शाम को शराब पीकर घर लौटा और उसे गाली देने लगा। वह उसे सबक सिखाने व डराने के लिए गला दबा दिया। हालांकि वह उसे मारना नहीं चाहती थी। लेकिन गला दब जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें