पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छानबीन:कुएं से मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

चतरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शव की पहचान रौशन कुमार चौधरी के रूप में होने पर मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे
  • मंद बुद्धि का था, इलाज रांची से चल रहा था

शहर के दर्जी मोहल्ला के एक कुएं से रविवार की सुबह पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। शव की पहचान धंगरटोली मोहल्ला निवासी नंदकिशोर चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार चौधरी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि रविवार की सुबह मोहल्ले के कुछ मजदूर कुआं पर पानी लेने पहुंचे थे। लोगों ने देखा कि एक शव कुएं में तैर रही है। लोगों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

शव की पहचान रौशन कुमार चौधरी के रूप में होने पर मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने बताया कि मृत युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक शनिवार की शाम से ही गायब था। काफी खोजबीन के बाद रविवार की सुबह मुहल्ले में भवन निर्माण कार्य मे लगे मजदूरों को कुआं में शव मिला। हो हल्ला के बाद परिजनों को इसकी जानकारी मिली। इस संबंध में सदर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक लव कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि दर्जी बिगहा मुहल्ला स्थित एक कुआं में एक युवक का शव मिला है। मामले की जानकारी के बाद शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों से जानकारी मिली कि मृत युवक मंद बुद्धि का था। जिसका इलाज रांची से चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है । आशंका जताई जा रही है कि मानसिक रूप से बीमार युवक स्वयं कुएं में कूद कर जान दे दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें