पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तालाब में डूबने से युवक की मौत, दोस्त भी नहीं बचा पाए

चतरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरलाल तालाब के बीच में पहुंच गया था

शहर के विकास भवन के पीछे स्थित हरलाल तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान शहर के दीभा मोहल्ला निवासी स्व ननका भुइयां के 25 वर्षीय पुत्र रामस्वरूप भुइयां के रूप में हुई है। बताया जाता है कि युवक बुधवार की शाम तालाब में नहाने गया था। इसी दौरान वह पानी में डूब गया।

रामस्वरूप के साथ मोहल्ला के ही चार अन्य युवक भी नहाने गए थे। नहाने के क्रम में वह तालाब के बीच में चला गया। देखते ही देखते युवक पानी के नीचे चला गया। उसके साथ नहाने गए युवकों ने उसे बचाने का प्रयास किया । लेकिन बचाने में असफल रहे। एक युवक ने घटना की सूचना मोहल्ले में कुछ लोगों को दिया।

मोहल्ले के लोग तालाब पर पहुंच कर युवक को ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन रात हो जाने के कारण कुछ पता नहीं चल पाया । गुरुवार की सुबह सदर थाना पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से छह घंटे के प्रयास के बाद शव को तालाब से बाहर निकाला। शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें