तैयारी पुरी:जिला अधिवक्ता संघ चुनाव आज, 27 प्रत्याशी मैदान में

चतरा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अधिवक्ता संघ का चुनाव शुक्रवार को सुबह 9:30 बजे से शुरू होगी। इसकी तैयारी पुरी कर ली गई है। इस चुनाव में 24 प्रत्याशियों का भाग्य का फैसला होने वाला है। इनका किस्मत का फैसला 205 मतदान करेंगे। चुनाव पर्यवेक्षक संजय कुमार विद्रोही एवं परमेश्वर मंडल की उपस्थिति में संपन्न होगी।मतदाता दोपहर दो बजे तक चलेगा। इसके बाद शुक्रवार को ही मतगणना होगी।

यह जानकारी निर्वाची पदाधिकारी अधिवक्ता प्रदुमन मिश्रा ने दी।उल्लेखनीय है कि अध्यक्ष पद के लिए रमेश कुमार जायसवाल, ओकार नाथ सिंह व शक्ति कुमार सिंह चुनाव मैदान में हैं। उपाध्यक्ष पद पर मुकेश कुमार सिंह, मो0 आलमगीर व दुखी प्रसाद के बीच टक्कर है । महासचिव पद पर मुरली मनोहर मिश्रा और सुबोध कुमार मिश्रा चुनाव में हैं। संयुक्त सचिव प्रशासन पद पर राजीव कुमार श्रीवास्तव व अमर कुमार चुनाव मैदान में हैं। कोषाध्यक्ष के लिए लक्षमीकांत पारसाद और शिशिर कुमार पांडेय के बीच मुकाबला है।

सहायक कोषाध्यक्ष पद पर लक्षमीकांत प्रसाद और शिशिर कुमार पांडेय के बीच मुकाबला है। सहायक कोषाध्यक्ष पद के लिए आशिष रंजन और रवि कुमार चुनाव में है। कार्यकारिणी सदस्य के लिए अमित कुमार सिन्हा,दिलीप कुमार सिंहा, दिलीप कुमार, जगन्नाथ पंडित, मनीष कुमार सिंहा, नागेंद्र प्रसाद अग्रवाल, प्रमेश्वर प्रसाद, प्रमोद कुमार शर्मा, सत्यदेव प्रसाद व सूरज अग्रवाल चुनाव मैदान में है। कार्यकारिणी सदस्य में पांच को ही चुना जाना है।

खबरें और भी हैं...