पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान समारोह:दशम के भैया-बहनों को दी गई विदाई

चतरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामेश्वर लाल खंडेलवाल विद्या मंदिर में मंगलवार को सम्मान समारोह का आयोजन कर कक्षा दशम के भैया बहनों को विदाई दी गई। इनकी विदाई कक्षा नवम के भैया बहनों ने दी। कार्यक्रम का शुरुआत सरस्वती वंदना से किया गया। कक्षा नवम की बहन रोशनी एवं निकिता ने मंच संचालन के साथ स्वागत गीत प्रस्तुत किया।

इसके बाद विद्यालय के आचार्य मनोज कुमार ने इस सम्मान समारोह की भूमिका कविता के माध्यम से प्रस्तुत किया। विद्यालय के आचार्य अजय पाठक ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की मनोकामना करते हुए प्रेरक प्रसंग प्रस्तुत किया।अंग्रेजी शिक्षक अजय कुमार मिस्त्री ने आगे की पढ़ाई सुचारू रूप से कायम रखने एवं अच्छे मुकाम तक पहुंचने की प्रेरणा दी ।

वरिष्ठ आचार्य त्रिवेणी प्रसाद ने भविष्य में शिक्षा और संस्कृति एवं संस्कार को कायम रखने की बात कही । प्रधानाचार्य कुमोद कुमार ने उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए जोर दिया। आचार्य मोती पांडे ने अपने शुभवाचनो के द्वारा अपने कर्मों एवं संस्कारों को हमेशा साथ रखने की बात कही। इस अवसर पर कक्षा दसवीं के भैया बहन एवं कक्षा नवम के भैया बहन उपस्थित थे।

कक्षा 10वीं के भैया बहनों ने कक्षा नर्सरी से लेकर 10वीं तक की पढ़ाई की सफर की कहानी बारी बारी से आकर प्रस्तुत किया एवं साथी अपने छोटे भाइयों बहनों को अनुशासन संस्कार एवं संस्कृति को पालन करने पर जोर दिया । तत्पश्चात विद्यालय के उपप्रधानाचार्य आचार्य राहुल कुमार सिंह ने अपने आशीष वचनों के साथ उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए धन्यवाद ज्ञापन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें