पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छापेमारी अभियान:बकरीद पर गाेकसी करते पकड़े गए चार लोग, सभी भेजे गए जेल

चतरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बकरीद पर्व पर सदर थाना पुलिस ने गाेकसी करते चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में शहर के बींड मोहल्ला निवासी मो इकराम व मो मोदसीर तथा चौंर मोहल्ला निवासी मो इरशाद व मो खालिद का नाम शामिल हैं। सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने बताया कि बुधवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि शहर के इस्लामनगर में कुछ लोग बकरीद पर गौवंशीय पशु की हत्या कर रहे हैं। लोगों के द्वारा इस्लामनगर में एक घर के चारदीवारी में चार गौवंशीय पशु की हत्या की गई है। उक्त सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया।

गठित टीम दल बल के साथ इस्लामनगर में छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान एक घर के चारदीवारी में चार गौवंशीय पशु की हत्या कर फेंका पाया गया। मौके पर से उपरोक्त चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों के विरुद्ध सदर थाना में गौवंशीय पशु हत्या अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया है।

इस्लामनगर में गौवंशीय पशु की हत्या की खबर आग की तरह फैल गई। इस्लामनगर से थोड़ी दूर पर हीं चौंर मोहल्ला व कठौतिया मंदिर स्थित है। जैसे जैसे चौंर मोहल्ला के लोगों को गौवंशीय पशु की हत्या की खबर मिली, लोग मंदिर के पास पहुंचने लगे। पुलिस को भी मंदिर के आसपास लोगों के जमा होने की सूचना मिली। इसके बाद एसडीपीओ अविनाश कुमार व थाना प्रभारी लव कुमार दल बल के साथ यहां पहुंचे और लोगों को समझा बुझा कर घर भेजा।

खबरें और भी हैं...