पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:रोजगार सेवक पर जानलेवा हमला के विरूद्ध संघ में रोष

चतरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 18 को सभी कर्मी काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे

सदर प्रखंड क्षेत्र के के बरैनी पंचायत भवन में दो दिन पूर्व ग्राम सभा के दौरान रोजगार सेवक राजेश कुमार शर्मा पर एक बिचौलिया मो साबिर के द्वारा किए गए जानलेवा हमला के विरूद्ध सोमवार को प्रखंड कार्यालय में मनरेगा संघ की बैठक हुई । बैठक में जिला प्रशासन से 17 सितंबर तक हमले के आरोपी मो साबिर की गिरफ्तारी करने की मांग की गई । यदि 17 तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई तो 18 से आंदोलन शुरू किया जाएगा ।

18 को सभी कर्मी काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे । 19 को प्रखंड स्तर पर धरना प्रदर्शन तथा 20 को जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया । बैठक में जनसेवक संघ के अध्यक्ष सतीश सिंह, विनय कुमार, पंचायत सचिव संघ के जिला उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह, रामचन्द्र दांगी, रोजगार सेवक संघ के जिला अध्यक्ष मनजीत सिंह, राकेश कुमार, नौशाद मसूद, अनिल मिश्रा सहित अन्य कई उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार को बरैनी पंचायत भवन में ग्राम सभा के दौरान रोजगार सेवक राजेश कुमार शर्मा पर एक बिचौलिया मो साबिर ने राॅड से हमला कर दिया। हमले में रोजगार सेवक गंभीर जख्मी हो गए हैं। उपचार रिम्स में किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें