पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हालत नाजुक:ओमान में रहने वाले पति ने फोन पर दो बार कह दिया था तलाक-तलाक, तीसरी बार पंच के सामने कहा तो पत्नी ने लगाई फांसी

चतरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूछताछ करती महिला थाना प्रभारी।
  • सदर अस्पताल में किया जा रहा महिला का उपचार

देश में भले ही तीन तलाक पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। लेकिन चतरा में अभी भी तलाक देने का कार्य बदस्तूर जारी है। तलाक देने का एक मामला गुरुवार को सामने आया है। जिसमें पति के द्वारा तीन तलाक दिए जाने के बाद गुस्से में आकर एक महिला आत्महत्या करने के लिए फांसी से झूल गई। हालांकि परिजनों की तत्परता से महिला को बचा लिया गया। फिलहाल महिला का उपचार सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

बताया जाता है कि कन्हाचट्टी प्रखंड के जमरी गांव निवासी अब्दुल बारिक की पुत्री शमा परवीन की शादी मयूरहंड थाना क्षेत्र के चोरहा हुसीया गांव निवासी मो महफूज से हुई है। पीड़ित महिला शमा परवीन ने बताया कि उसका पति ओमान में रहता है। 17 महीने के बाद वह पिछले माह घर आया।

ओमान से फोन पर हीं दो तलाक दे दिया था। एक तलाक वह बीते दस अक्टूबर को पंच के सामने दे दिया। इसके बाद वह अपने पिता के घर जमरी में लाकर रह रही थी। इसके बाद उसका पति बार-बार बच्चों को अपने साथ ले जाने का दबाव बना रहा है। वह जीवन से निराश होकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान महिला थाना प्रभारी पीड़िता से मिलकर उसका बयान दर्ज किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें