पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकार का विरोध:दुष्कर्म और अपराध की घटनाएं बढ़ी

चतरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हेमंत सरकार में बढ़ते अत्याचार के विरुद्ध भाजपा ने दिया धरना

महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के विरुद्ध बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विकास भवन के समीप एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। धरना का नेतृत्व जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा व संचालन जिला महामंत्री मिथलेश गुप्ता ने किया। धरना के बाद एक प्रतिनिधि मंडल ने उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले धरना को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि झारखंड की हेमंत सोरेन की सरकार के एक वर्ष पूरे हो गए।

लेकिन विकास के नाम पर राज्य में बेरोजगारी, अपराधिक मामले, उग्रवाद, और आए दिन बहु बेटियों के साथ बलात्कार जैसे जघन्य अपराध चरम पर है। प्रदेश के बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार फिर नृशंस हत्या की जा रही है और सरकार मौन है।एक वर्ष में 1800 बलात्कार की घटनाएं घटी। प्रत्येक दिन राज्य में पांच महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहा है। इस तरह की घटनाएं राज्य की राजधानी सहित दुमका,बरहेट सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में हो रही है, जो शर्मनाक है।

धरना प्रदर्शन में जनार्दन पासवान,काली सिंह, रजनीकांत सिन्हा, ममता देवी, तिलेश्वर राम, धर्मेन्द्र साहू, सुभाष सिंह, रामदेव भोक्ता, रामविलास सिंह, नवीन साह, तिलेश्वर राम,सुजित जायसवाल, धर्मेंद्र साहू, अभिषेक केशरी, राजेश पासवान, चेयरमैन गुंजा देवी,निशा कुमारी, गुंजा देवी, मीनू मीता, मंजू देवी मौजूद थीं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें