पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहयोग:आजीविका पशु सखी की बैठक

चतरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डॉक्टर ने कहा कि वे हर समय सहयोग के लिए तत्पर हैं

प्रखंड मुख् जेएसएलपीएस के तत्वावधान में बुधवार को ईटखोरी प्रखंड कार्यालय के सभागार में आजीविका पशु सखी की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता डॉक्टर अनिल कुमार लोगारी ने किया। बैठक में उन्होंने पशु सखी दीदी को पशु गणना, एटीका ईण्टि, एपीपीआरए एवं वैक्सीनेशन लगाने के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दिया ।इसके अलावा जानवरों से संबंधित रोग और रोग के उपचार से संबंधित जानकारी भी उन्होंने दिया । डॉक्टर ने कहा कि वे हर समय सहयोग के लिए तत्पर हैं।

प्रखंड कार्यक्रम प्रबंधक मनोज कुमार यादव ने प्रखंड में जेएसएलपीएस के माध्यम से हो रहे एनिमल हसबेंडरी की गतिविधियों को साझा किया। एफटीसी अनिल कुमार प्रजापति ने उपस्थित सभी पशु सखी को नियमित रूप से सिजन के अनुरुरूप नियमानुसार बकरी मुर्गी का टीकाकरण करने पर बल दिया गया।बैठक में मुख्य रूप से सामुदायिक समन्वयक, शिव कुमार राणा, पशु सखी, नीतू देवी, एगौरी देवीए, नेहा रानी समेत अन्य उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें