कोरोना संक्रमण:चतरा में दो दिनों से 100 से अधिक केस मिल रहे, ​​​​​​​चतरा जिले में मिले 105 नए कोरोना के मरीज, संख्या पहुंची 648 पर

चतरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चतरा जिले में कोरोना मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। रोज काफी संख्या में नए कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। गुरुवार की देर शाम आई रिपोर्ट में जिले के 105 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। नए कोरोना मरीजों में हंटरगंज, कुंदा, ईटखोरी, टंडवा व सिमरिया प्रखंड के मरीज शामिल हैं। गुरुवार को 10 मरीज कोरोना को हराकर पूरी तरह से ठीक भी हुए हैं।

जिला महामारी नियंत्रण पदाधिकारी डॉ आशुतोष कुमार ने बताया कि कोरोना के मरीज तेजी से ठीक हो रहें हैं।नए पॉजिटिव मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के संपर्क में आए उनके परिजनों की भी जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सतर्कता जरूरी है। लोग भीड़ भाड़ में जाने से बचें। बाजार में निकलने से पूर्व मास्क अवश्य पहनें। बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन पालन करें।उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जो लोग अब तक वैक्सीन नहीं लिए हैं वे लोग अनिवार्य रूप से वैक्सीन ले लें। कोरोना से बचाव के लिए वैक्सिंग जरूरी है।

खबरें और भी हैं...