जिला अस्पताल:पीएम केयर्स फंड से सदर अस्पताल में नवनिर्मित पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का गुरुवार को ऑनलाइन उद्घाटन किया

चतरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पीएम केयर्स फंड से सदर अस्पताल में नवनिर्मित पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का गुरुवार को ऑनलाइन उद्घाटन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएसए प्लांट का ऑनलाइन उद्घाटन किया। उद्घाटन के मौके पर चतरा सांसद सुनील कुमार सिंह उपस्थित थे। पीएम के ऑनलाइन उद्घाटन के बाद सांसद ने फीता काटकर पीएसए प्लांट का विधिवत रूप से उद्घाटन किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि सदर अस्पताल में स्थापित यह पीएसए प्लांट जिले के लोगों के लिए वरदान साबित होगा। कोविड महामारी के दौरान लोगों को ऑक्सीजन की समस्या से दो-चार होना पड़ा। पूरे देश में ऑक्सीजन की संकट को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साथ सभी जिलों के जिला अस्पताल के अलावे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों तक ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करवाया।

उन्होंने कहा कि इस प्लांट के शुरू हो जाने के बाद मरीजों को ऑक्सीजन की परेशानी नहीं होगी। पीएसए प्लांट के माध्यम से अस्पताल में भर्ती होने वाले सभी तरह के मरीजों को उनके बेड तक पाइप लाइन के माध्यम से ऑक्सीजन पहुंचाया जाएगा। मौके पर सिविल सर्जन डॉ श्याम नंदन सिंह, उपाधीक्षक डॉ राजीव राजन के अलावा काफी संख्या में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...