रिश्ते की हत्या:शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने मां की टांगी मारकर हत्या कर दी, गिरफ्तार

चतरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल महिला को एंबुलेंस से रांची लेकर जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
घायल महिला को एंबुलेंस से रांची लेकर जाते परिजन।
  • प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस से रिम्स ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत

सदर थाना क्षेत्र के पटेर गांव में रविवार को एक शराबी बेटे ने अपनी ही मां को टांगी से काटकर हत्या कर दी। मृतका बौधी देवी की उम्र लगभग 50 वर्ष थी। सदर थाना पुलिस ने हत्यारे बेटे अनिल भुइंया को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि रविवार की दोपहर अनिल भुइंया की मां बौधी देवी बाजार से लकड़ी बेचकर वापस घर लौटी थी। इसी दौरान घर में पहले से मौजूद शराबी बेटे अनिल ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे। उसकी मां ने अनिल को पैसे देने से इंकार कर दिया। जिससे नाराज होकर अनिल आग बबूला हो गया और घर में रखे टांगी से अपनी मां पर ही हमला बोल दिया।

हमले में मां के गर्दन, पीठ और कंधें में गंभीर चोटें आई। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस व ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला के गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए रिम्स रेफर कर दिया। रांची जाने के दौरान रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने बताया कि घटना के आरोपी बेटे अनिल भुइंया को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को कोरोना जांच के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...