पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना के खात्मे के लिए अभियान:5 हजार लोगों का लिया गया स्वाब कलेक्शन

चतराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को कोरोना जांच को लेकर विशेष अभियान चलाया गया। विभाग की ओर से विशेष जांच अभियान के तहत जिले के सभी प्रखंडों में लोगों का कोरोना जांच किया गया। जिला महामारी नियंत्रण पदाधिकारी डॉ. आशुतोष कुमार ने बताया कि विशेष जांच अभियान के तहत 8 हजार लोगों का कोरोना जांच करने का लक्ष्य रखा गया था। इसके विरुद्ध 5 हजार लोगों का कोरोना जांच के लिए स्वाब कलेक्शन किया गया।

शहर में बस स्टैंड, जतराहीबाग चौक, डीसी ऑफिस चौक, अवल मोहल्ला चौक के अलावे इटखोरी, मयूरहंड, हंटरगंज, टंडवा एवं सिमरिया प्रखंड मुख्यालय में स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा राहगीरों का कोरोना जांच के लिए स्वाब कलेक्शन लिया गया। उन्होंने बताया कि विशेष अभियान के तहत स्वाब कलेक्शन का रिपोर्ट एक-दो दिनों में आएगा। उन्होंने बताया कि अभियान के दूसरे और तीसरे दिन भी लक्ष्य के अनुसार आम लोगों का स्वाब कलेक्शन किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें