बड़ी उपलब्धि:18 नवंबर से 6 दिसंबर तक दिल्ली में मैच हुआ, इसमें राजश्री ने 531/600 स्कोर कर क्वालीफाई किया

चतराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चतरा की खिलाड़ी राजश्री इंडिया टीम में क्वालिफाई

चतरा की राजश्री वीरा रायफल शूटिंग में इंडिया टीम के लिए क्वालीफाई की है। वह चतरा रायफल शूटिंग क्लब की खिलाड़ी हैं। चतरा रायफल शूटिंग क्लब के महासचिव व कोच नीतीश कुमार ने बताया कि उनके क्लब से 5 खिलाड़ियों का सिलेक्शन 64 वें नेशनल चैंपियनशिप शूटिंग प्रतियोगिता मे हुआ था। जिसमे भारत के लगभग 20 हजार खिलाड़ी भाग लिए थे।

18 नवंबर से 6 दिसंबर तक दिल्ली में पिस्टल का मैच हुआ था, जिसमें चतरा के खिलाड़ी महिला वर्ग मे यूथ कैटेगरी में राजश्री वीरा ने 531/600 स्कोर कर के इंडिया टीम के लिए क्वालिफाई की है। राजश्री वीरा आगामी 7 जनवरी 2022 को दिल्ली में आयोजित ट्रायल में शामिल होगी।उन्होंने बताया कि 25 नवंबर से 10 दिसंबर तक भोपाल मे रायफल का मैच हुआ था । इसमें राहुल कुमार गुप्ता नैशनल क्वालिफाई कर लिए, पर इंडिया ट्रायल के लिए 5 स्कोर से चूक गए। सौरभ कुमार का रायफल मे चिक प्लेट का रोड़ टूट जाने के करना क्वालिफाई नहीं कर पाए। खिलाड़ियों में राहुल का स्कोर 599.9, सौरव स्कोर 584.6, सचिन स्कोर 586.9 व अमर स्कोर 571.2 है। राइफल खिला़ड़ी कुछ स्कोर से चूक गए पर इनका अभ्यास जारी है।इस प्रतियोगिता मे पूरे भारत से खिलाड़ी भाग ले लिए थे।

राजश्री वीरा जीत चुकी है स्टेट चैंपियनशिप और ईस्ट जोन में गोल्ड मेडल : राजश्री वीरा चतरा रायफल शूटिंग क्लब में पिछले एक साल से अभ्यास कर रही हैं। उन्होंने कम समय में स्टेट चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल और ईस्ट जोन में गोल्ड ओर ब्रोंज मेडल जीत चुकी है।ओर अब इंडिया टीम में ट्रायल के लिए चयन की गई है। चतरा रायफल शूटिंग क्लब के महासचिव व कोच नीतीश कुमार ने सभी खिलाड़ियों को मोटिवेट के साथ हौसला बुलंद किये ओर आगमी मैच के लिए तैयार कर रहे है।

खबरें और भी हैं...