कोरोना अपडेट:चतरा में तीन और लोगों की मौत, 289 नए कोरोना के मरीज मिले

चतरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चतरा जिले में बुधवार को तीन लोगों की मौत कोरोना से हो गई। शहर के चुडीहार मोहल्ला के रहने वाले एक युवक की मौत रांची में इलाज के दौरान हो गई। युवक को बुधवार को गंभीर हालत में सदर अस्पताल से रिम्स भेजा गया था। दूसरी मौत प्रतापपुर प्रखंड में एक महिला की हुई है।

कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद महिला होम आइसोलेट थी। तीसरी मौत सिविल कोर्ट के एक कर्मी की हुई है। कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद सिविल कोर्ट के सहायक का इलाज भी रांची के एक अस्पताल में चल रहा था। बुधवार को हुई तीन लोगों की मौत के साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 26 पर पहुंच गई है।

इधर, दूसरी ओर बुधवार को 289 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। नए मरीजों में शहरी क्षेत्र के अलावा कुंदा, लावालौंग, टंडवा, सिमरिया,हंटरगंज, प्रतापपुर, पत्थलगडा, गिद्धौर, कान्हाचट्टी, मयूरहंड व इटखोरी प्रखंड क्षेत्र के मरीज शामिल हैं। बुधवार को मिले 289 कोरोना मरीजों के साथ जिले में कुल एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 1327 हो गई है।

कोरोना पाॅजिटिव पाए गए मरीजों में से गंभीर मरीजों को सदर अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में रखा गया है । जबकि अन्य मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है। डीसी देव्यांशु झा ने बताया कि जिले में पिछले दिनों आरटीपीसीआर, एंटीजन व ट्रूनैट के माध्यम से किए गए कोरोना जांच का रिपोर्ट आने से एक साथ बड़े पैमाने पर कोरोना मरीजों की पहचान हुई है। उन्होंने बताया कि नए कोरोना मरीजों का काॅन्टेक्ट ट्रेसिंग किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग कोरोना के प्रति लापरवाही नहीं बरतें।

खबरें और भी हैं...