पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:जल सहियाओं ने पीएचईडी कार्यालय काे घेरा कार्यपालक अभियंता को पुष्प अर्पित किया

चतरा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पांच सूत्री मांग और 22 माह से मानदेय नहीं मिलने से आक्रोशित, खरी-खोटी सुनाई

बकाया मानदेय सहित पांच सूत्री मांगों को लेकर जल सहिया कर्मचारी संघ ने शनिवार को पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान जल सहिया ने कार्यपालक अभियंता के समक्ष पुष्प अर्पण किया। कार्यक्रम का नेतृत्व संघ के जिलाध्यक्ष वंदना देवी ने किया। इससे पूर्व जल सहिया ने शहर के लकलकवानाथ मंदिर के पास से रैली निकाली। रैली में सैकड़ों की संख्या में जल सहिया शामिल हुई। रैली में शामिल जल सहिया ने पीएचईडी विभाग मुर्दाबाद, कार्यपालक अभियंता मुर्दाबाद आदि के नारे लगाते हुए पीएचईडी कार्यालय पहुंची। यहां पहुंच कर जल सहिया ने कार्यपालक अभियंता का पुष्प अर्पित किया। इस दौरान जल सहिया काफी आक्रोश में थीं। जल सहियाओं ने कार्यपालक अभियंता के प्रति जमकर भड़ास निकाली। असंसदीय भाषा का भी प्रयोग किया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष ने बताया कि जल सहिया का पिछले 22 महीने का मानदेय बकाया है। मानदेय नहीं मिलने से जल सहियाओं के समक्ष भुखमरी की स्थिति है।उन्होंने बताया कि कई बार अधिकारियों से मानदेय भुगतान की मांग की गई, लेकिन अबतक मानदेय का भुगतान नहीं किया गया। ऐसे में जल सहियाओं में आक्रोश है। कहा कि इस कार्यक्रम के बाद भी मांगों को पूरी नहीं हुई, तो उपायुक्त के समक्ष धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद भी मांग पूरी नहीं होगी, तो मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा। जल सहिया मांगों में मानदेय का भुगतान किया जाए, चुप्पी तोड़ो स्वस्थ रहो कार्यक्रम का प्रोत्साहन राशि भुगतान करें, जल सहिया के बीच पोशाक वितरण करने सहित अन्य मांग शामिल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें