पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चिनिया क्षेत्र का मामला:दाे आदिवासी युवतियाें से दुष्कर्म का आराेपी गिरफ्तार, एक फरार

चिनियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार युवक। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार युवक।

चिनिया थाना क्षेत्र में दो नाबालिग आदिवासी युवतियाें के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार डोल गांव के संदीप यादव नामक युवक के साथ दाेनाें पीड़िताओं में से एक की जान पहचान थी। उससे बातचीत होती थी।

रविवार को शाम रानीचेरी के कस्तूरबा गांधी स्कूल के पास संदीप ने युवती काे मिलने के लिए बुलाया। पीड़िता के साथ एक और लड़की आई थी। साथ ही संदीप यादव के साथ अविनाश साव नामक युवक भी आ गया। दाेनाें युवकाें ने दाेनाें युवतियाें काे मसरा गांव घुमाने के नाम पर एक ही बाइक पर बैठा लिया।

युवक मसरा गांव ना ले जाकर मसरा के जंगल की ओर ले गए और दाेनाें युवतियाें से युवकाें ने दुष्कर्म किया। यह सारी घटना किसी ग्रामीण ने देख ली। इसके बाद आपत्तिजनक स्थिति में चारों युवक युवतियों को ग्रामीणों ने पकड़ कर चिनिया पुलिस को सूचना दी। तत्काल चिनिया पुलिस ने मौके पर से एक दुष्कर्मी अविनाश साव को पकड़ कर जेल भेज दिया।

इस मामले मे चिनिया थाना प्रभारी वीरेंद्र हांसदा ने बताया कि बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला आया है। दो आदिम जनजाति नाबालिग युवतियों के साथ दुष्कर्म का मामला उसके पिता ने दर्ज कराया है। एक दुष्कर्मी अविनाश साव काे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक अन्य संदीप यादव फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। पीड़िताओं को 164 के बयान तथा मेडिकल जांच हेतु गढ़वा भेज दिया गया है। घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें