घटना की जानकारी:चिनिया में जैप जवान की पत्नी की भाला घोंप कर हत्या, हथियार जब्त, जांच शुरू

चिनिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जानकारी लेते डीएसपी। - Dainik Bhaskar
घटना की जानकारी लेते डीएसपी।

थाना क्षेत्र के चिरका गांव के पुलिस जैप के जवान चंद्रिका सिंह की 32 वर्षीय पत्नी ममता देवी को भाला से घोंपकर निर्मम हत्या अज्ञात लोगों ने कर दी है। यह घटना मंगलवार की रात की है। घटना की जानकारी चन्द्रिका सिंह के बड़े भाई नागेश्वर सिंह की पत्नी घुरीया देवी ने अपने पति व ग्रामीण को दी। इसके बाद गांव के ग्रामीण चिनिया थाना को सूचना दी।

सूचना मिलने पर चिनिया थाना प्रभारी विरेंद्र कुमार सांसद ने अपने पुलिस जवान के साथ घटना स्थल पहुँच कर शव को कब्जे मे लेकर घटना के तहकीकात करने मे जुट गई है। वहीं इसकी जानकारी वरीय पदाधिकारी रंका एसडीपीओ को देने पर डीएसपी सुदर्शन कुमार आस्तिक ने घटना स्थल बुधवार को करीब 2:00 बजे पहुंच कर मामला का तहकीकात की। वहीं उपस्थित ग्रामीणों से घटना के बारे मे जानकारी लिया। जबकि हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भाला को जब्त किया।

हत्या के बारे में पूछे जाने पर डीएसपी ने बताया कि महिला के हत्या बेरहमी से किया गया है। जांच पड़ताल कर ममला का जल्द खुलासा कर हत्यारा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेजी जा रही है। इसके बाद रिपोर्ट आने के बाद कुछ भी कहा जा सकता।

खबरें और भी हैं...