पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्माण:विधानसभा क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी सड़कों की जल्द होगी मरम्मत : रणधीर सिंह

चितरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लगभग एक करोड़ 70 लाख की लागत से सड़क की मरम्मति कार्य के अलावे गार्डवाल मरम्मति एवं नाला निर्माण किया जाएगा

सारठ विधानसभा क्षेत्र के जर्जर पीडब्ल्यूडी सड़कों का मरम्मति कार्य शुरू करने के लिए जल्द ही शिलान्यास किया जाएगा। उक्त बातें पूर्व कृषि मंत्री सह सारठ विधायक रणधीर सिंह ने सहरजोरी स्थित अपने आवासीय कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी दी। उन्होने कहा कि लगभग एक करोड़ 70 लाख की लागत से सड़क की मरम्मति कार्य के अलावे गार्डवाल मरम्मति एवं नाला निर्माण किया जाएगा। जिसमें मुख्य रुप से सारठ, चितरा, बस्ती पालोजोरी मुख्य सड़क का मरम्मति कार्य किया जाएगा इसकी लागत राशि 60 लाख होगी।

चितरा-दुलदुली मोड़ मुख्य सड़क स्थित गबड़ा पुल के पास कैनाल का गार्डवाल, जो बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हो गया था उसकी मरम्मति एवं एक कल्वर्ट का निर्माण किया जाएगा,उसकी लागत राशि 69 लाख 65 हजार है। इसके अलावे जामा-जामताड़ा मुख्य सड़क स्थित पालोजोरी नूरी मस्जिद के पास नाला निर्माण व स्लैब ढालने का काम किया जाएगा, इसकी लागत राशि 12 लाख है। साथ ही जामा-जामताड़ा मुख्य सड़क को एनएच में परिवर्तित के लिए विभाग से अनुशंसा की गई है ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें