जागरूकता अभियान:गाइडलाइन का उलंघन करने वालो पर होगी कार्रवाई : एसडीओ

चौपारण14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीओ को गुलाब फूल देते प्रेस क्लब के सदस्य। - Dainik Bhaskar
एसडीओ को गुलाब फूल देते प्रेस क्लब के सदस्य।
  • एसडीओ-डीएसपी की अगुवाई में चौपारण प्रेस क्लब ने निकाला कोरोना जागरूकता अभियान, दी जानकारी

चौपारण प्रेस क्लब एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकार के बैनर तले गुरुवार को चौपारण बाजार में संरक्षक के सहयोग से अनुमंडल एवं प्रखंड के सभी आलाधिकारियों की मौजूदगी में कोरोना जागरूकता अभियान चलाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अधिकारी, अतिथि व गणमान्य लोगों को चौपारण प्रेस क्लब के द्वारा गुलाब का फूल दे स्वागत कर किया गया।

प्रेस क्लब कार्यालय से पैदल मार्च कर ब्लॉक मोड़, चतरा मोड़, चौपारण मुख्य बाजार, चैथी मोड़ होते हुए लगभग 5 किमी चल कर ब्लॉक परिसर प्रेस कार्यालय तक हाथों में तख्तियां लेकर पूरे बाजार में 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करें।

एसडीओ-डीएसपी के अगुवाई में चौपारण प्रेस क्लब ने निकाला कोरोना जागरूकता अभियान

एसडीओ पूनम कुजूर ने कहा कि मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन कर ही हम सब कोरोना को हरा सकते है। सरकारी गाइडलाइन का अनुपालन नही किया गया तो करवाई किया जाएगा। एसडीओ नाजिर अख्तर ने कहा कि आज कोरोना के तीसरी लहर के दौर से गुजर रहे है। इसकी सामना संयम व नियम का पालन कर कर सकते है। इसे खिलवाड़ समझ कर भूल करने वालो पर करवाई किया जा सकता है। इस दौरान जीटी रोड के दोनों तरफ सभी दुकानदारों एवं ग्राहकों को भी मास्क पहनने के लिए प्रेरित करते हुए मास्क दिया गया। अनुमंडल पदाधिकारी पूनम कुजूर एवं डीएसपी नजीर अख्तर ने प्रेस क्लब के कार्यों की सराहना की।

बीडीओ प्रेमचंद सिन्हा, थाना प्रभारी स्वप्न कुमार महतो, चिकित्सा प्रभारी भुनेश्वर गोप, मानवाधिकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अमरेंद्र झा ने कहा कि प्रेस क्लब ने हमारी कार्यों को आसान बना दिया है। प्रेस क्लब के संरक्षक मुकुंद साव, अभिमन्यु भगत एवं सुरेश कुमार साव ने कहा कि चौपारण प्रेस क्लब जनहित से जुड़े कार्यों को निरंतर आगे बढ़ाने में सक्रिय भूमिका निभा रही है। जिला विधिक सेवा प्राधिकार के पीएलवी सह अध्यक्ष हरेंद्र कुमार राणा ने कहा कि आने वाले समय में कोरोना से लोगों को निजात दिलाने के लिए जनभागीदारी से और भी कई बेहतर कार्य करने को तत्पर है और रहेगा।

खबरें और भी हैं...