पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:चौपारण पुलिस ने 158 किलो डोडा के साथ तीन को पकड़ा

चौपारण9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई करने देर रात करीब 1.50 बजे दोनों के घर का घेराबंदी कर घर का तलाशी ली गई

झारखंड-बिहार के सीमावर्ती चौपारण प्रखंड के चोरदाहा पंचायत के ग्राम बनिवाटांड़ से थाना प्रभारी बिनोद तिर्की के नेतृत्व में तस्करी के लिए रखा गया 158 किलो डोडा के साथ गांव के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उक्त जानकारी देते हुए थाना प्रभारी बिनोद तिर्की ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया। पकड़े गए डाेडा की बाजार में कीमत तीन रुपए बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि ग्राम बनिवाटांड़ के संतोष कुमार, चंद्रशेखर कुमार उर्फ भुट्टू और राजेश कुमार के घर पर तस्करी करने के लिए भारी मात्रा में डोडा रखा हुआ है।

सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई करने देर रात करीब 1.50 बजे दोनों के घर का घेराबंदी कर घर का तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में संतोष कुमार के घर से चार प्लास्टिक के बोरा में करीब 80 किग्रा डोडा एवं दो प्लास्टिक के बोरी में करीब 20 किग्रा डोडा का पीसा हुआ बुरादा पाया गया। वहीं चंद्रशेखर कुमार उर्फ भुट्टू के घर से दो प्लास्टिक के बोरी मे करीब 32 किग्रा डोडा एवं दो एल्युमिनियम के डेकची में डोडा का पीसा हुआ बुरादा करीब 26 किग्रा बरामद हुआ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser