पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:दवा दुकानदारों ने रंगदारी मांगने व भयादोहन करने का लगाया आरोप

चौपारण2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसके बाद गुरुवार को सभी दवा दुकानदारों को डॉ रामानुज से बात करने के लिए सुबह बुलाया और इसकी सूचना डॉ रामानुज को भी दी

चौपारण प्रखंड के जीटी रोड सहित मुख्य बाजार में संचालित दवा दुकानदारों ने थाना में आवेदन देते हुए चिकित्सक डॉ. रामानुज पर रंगदारी मांगने एवं भयादोहन का आरोप लगाया है। आवेदन के माध्यम से दवा दुकानदार जितेंद्र कुमार पिता टुकन साव ग्राम ताजपुर ने लिखा है कि 7 अप्रैल को डॉ रामानुज पिता अर्जुन प्रसाद केशरी ग्राम चौपारण द्वारा मेरी दुकान के सामने आकर मुझे बुलाया और कहा कि 18 मार्च को मेरे आवेदन के आधार पर ही छापेमारी हुई है।

चौपारण के जितने भी दवा व्यवसायी हैं, उनसे हमें प्रतिमाह पचास हजार रुपए दिलवाओ या 2000 रुपए प्रति दवा दुकानदार से दिलवाओ, नहीं तो सभी दुकान में एक-एक कर परेशान एवं छापेमारी करवाते रहेंगे। इसके बाद गुरुवार को सभी दवा दुकानदारों को डॉ रामानुज से बात करने के लिए सुबह बुलाया और इसकी सूचना डॉ रामानुज को भी दी। इसके बाद सुबह बातचीत करने के लिए डॉ रामानुज के आने पर जब उससे सफेद स्कार्पियो से नीचे उतरकर बात करने के लिए कहा गया तो सभी दुकानदारों पर कानून की इतनी धारा लगाने की धमकी देते हुए जिंदगी भर जेल में बिताने की बात कही। इस संबंध में डॉ रामानुज ने कहा कि हम सुबह बरही प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे, इसी बीच लगभग 25 से 30 लोग पहले से घात लगाकर मेरे गाड़ी को रोककर मेरे साथ मारपीट किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें