पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:रोहित के हत्यारों को मिले फांसी

चौपारण14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बसरिया पहुंचे राष्ट्रीय नाई महासभा पदधारी, कहा

राष्ट्रीय नाई महासभा के चौपारण, बरही, हजारीबाग इकाई के केंद्रीय महासचिव सह भाजपा नेता रमेश ठाकुर के नेतृत्व में महासभा के सदस्य शनिवार को बसरिया पहुंचे। महासचिव ठाकुर के साथ बरही पूर्वी मुखिया छोटन ठाकुर, चौपारण प्रखंड अध्यक्ष ब्रजकिशोर ठाकुर, सचिव भरत कुमार शर्मा, महामहिम जगदीश ठाकुर (साधुजी), बसरिया मुखिया नरेश पासवन, सुरेश शर्मा, बाबूलाल शर्मा, सचिव तापेश्वर ठाकुर, उपाध्यक्ष रघुनी ठाकुर, कोषाध्यक्ष जयकरण ठाकुर, मीडिया प्रभारी सुबोध ठाकुर, सुखदेव ठाकुर, बीरेंद्र ठाकुर, रोशन ठाकुर, रामलखन ठाकुर सहित कई लोग शामिल हुए।

राष्ट्रीय नाई महासभा के अधिकारी एवं सदस्यों ने रोहित राणा की निर्मम हत्या के हत्यारों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करते हुए शोकाकुल परिवारों को न्याय दिलाने के लिए मदद करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा करने का जज्बा रखने वाले रोहित के हत्यारों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। इसके लिए राष्ट्रीय नाई महासभा के एक-एक सदस्य मदद का हाथ बढ़ायेगा। उन्होंने प्रशासनिक विभाग के उदासीनता पर चिंता जताई। मौके पर ही महासचिव ठाकुर ने अनुमंडलीय प्रशासनिक पदाधिकारी से संपर्क करने के उपरांत आश्वासन मिला कि अविलंब 2 से 3 दिन में शेष आरोपी को गिरफ्तार की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें