पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:डिक्की तोड़ सोना-चांदी का बैग लेकर भागे लुटेरे

चौपारण7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौपारण के पांडेयबारा जीटी रोड की घटना

चौपारण प्रखंड ग्राम पंचायत पांडेयबारा जीटी रोड के ज्वेलरी दुकान से अज्ञात चोरों ने सोना-चांदी से भरा बैग लेकर भाग गए। जानकारी के अनुसार चंदवारा के रहने वाले रंजीत सोनी का पांडेयबारा, जगदीशपुर मोड़ में ज्वेलरी का दुकान है। अपने सोना-चांदी के ज्वेलरी से भरे बैग को बाइक की डिक्की में रखा और कुछ सामान लेने के लिए बगल के दुकान में गये इतने में ही पहले से घात लगाये चोरों ने फिल्मी अंदाज में मुक्का मार कर डिक्की तोड़ दिया। बैग ले कर केटीएम बाइक से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने सभी रोड को बैरिकेटिंग कर लुटेरों को पकड़ने का काफी प्रयास किया। लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे। चोरों के तह तक पहुंचने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व झारखंड ग्रामीण बैंक के नीचे गणेश ज्वेलर्स में चोरों ने रात में शटर को तोड़ कर ज्वेलरी चोरी कर ली थी।। पुलिस प्रशासन ने थाना परिसर में प्रखंड के सभी ज्वेलर दुकान संचालकों के साथ बैठक कर दुकान में सीसी टीवी कैमरा लगाने का निर्देश दिया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें