पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:क्रशर से पैसा लेकर लौट रहे चाचा भतीजा पर कुल्हाड़ी से वार, लूटपाट

चौपारण8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डिक्की में रखा था पैसा, ढाब के 9 लोगों के खिलाफ थाने में दिया आवेदन

चौपारण प्रखंड के गोबिंदपुर पंचायत के ढाब सलोनिया पत्थर क्रशर से शुक्रवार को पैसा लेकर बाइक से घर लौट रहे चाचा-भतीजा के साथ मारपीट कर घायल कर पैसा लूटने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में संदीप यादव ने थाना में आवेदन दिया है। आवेदन में कहा कि मारपीट में टुकन यादव 45, टुकन का भतीजा संदीप यादव 28 एवं उनका बेटा अनिल यादव 20 गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायलों को इलाज के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती किया गया। गंभीरावस्था को देखते हुए उन्हें हजारीबाग रेफर कर दिया। संदीप यादव ने महेश यादव ग्राम ढाब सहित 9 लोगों के विरुद्ध थाना में आवेदन दिया है।

क्या है मामला

आवेदन में संदीप ने कहा है कि वे अपने चाचा टुकन यादव के साथ क्रशर पर से 50 हजार रुपए बाइक की डिक्की में लेकर घर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में महेश यादव, सरयू यादव, सुरेश यादव, मनीष यादव, दीपक यादव, लालधारी यादव, रामदेव यादव, ब्रह्मदेव यादव एवं राहुल यादव सभी ने पहले बाइक रुकवाया और बिना कुछ कहे पूछे कुल्हाड़ी से वार कर दिया। घटना में दोनों बाइक सवार का माथा फट गया। उसके बाद डिक्की में रखे पैसा को लेकर फरार हो गए। इसी बीच संदीप का चचेरा भाई अनिल यादव वहां पहुंचा। तो उसको भी मारपीट कर घायल कर दिया एवं उसके पास से सोने का चैन लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें