पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपहरण:पत्नी ने प्रेमिका से करवाया अपहरण पति ने स्काॅर्पियो से कूद बचाई जान

चौपारण11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चंदवारा प्रखंड के तिलैया डैम ओपी के ग्राम पिपराडीह के सद्दाम अंसारी पिता एनुल अंसारी ने दनुआ जंगल में स्काॅर्पियो के खिड़की से भाग कर जान बचाकर चौपारण थाना पहुंचा। सद्दाम ने थाना में आवेदन देते हुए जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाकर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पूर्व पत्नी के प्रेमी कुर्बान अंसारी सहित छह लोगों द्वारा जान मारने की नियत से अपहरण कर ले जा रहा था।

घटना 11 सितंबर की शाम पांच बजे चौपारण थाना क्षेत्र के पांडेयबारा की है। इस सबंध में सद्दाम अंसारी ने चौपारण थाना में दिए आवेदन में कहा है कि वो 11 सितंबर को 5 बजे शाम पांडेयबारा चौक पर खड़ा था कि इस बीच काले रंग की स्कार्पियो उनके समीप रुका और उन्हें गाड़ी के अंदर बैठा कर चौपारण की ओर चल दिया।

रास्ते में गाड़ी के अंदर बैठे कुर्बान अंसारी, असगर अंसारी दोनों का वर्तमान पता ग्राम पिपराडीह, ओपी तिलैया डैम, थाना जयनगर, जिला कोडरमा एवं इश्तियाक अंसारी पिता सफायत अंसारी ग्राम आराभुसाई, थाना कटकमसांडी, जिला हजारीबाग सहित तीन अज्ञात लोगों ने रिवाल्वर के बट से मारकर घायल कर दिया। वे लोग उन्हें तरह-तरह की धमकी भी दी। इसी बीच मौका पाकर चलती गाड़ी के खिड़की से दनुआ जंगल के निकट सद्दाम अंसारी गाड़ी से कूद गया। जिसे बेहोशी की हालत में निकट के दुकानदारों ने उठा कर पुलिस को खबर की। घायलावस्था में पुलिस ने चौपारण स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...