मिटिंग हाॅल:हर हाल में कोरोना वैक्सीनेशन का लक्ष्य शत-प्रतिशत पूरा करें

धुरकी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक की सूचना नहीं मिलने से धुरकी प्रखंड के जनप्रतिनिधियों व्यक्त की नाराजगी

धुरकी प्रखंड कार्यालय के मिटिंग हाॅल मे डीआरडीए निदेशक दिनेश सुरीन ने प्रखंड क्षेत्र के सभी आठ पंचायत के ग्रामीण क्षेत्रो मे शत-प्रतिशत कोरोना का टीका लगवाने के लिए बीडीओ व अन्य प्रखंड कर्मियों के शनिवार को बैठक की। बैठक मे डीआरडीए निदेशक ने बीडीओ से प्रखंड के सभी पंचायत व गांव के प्रत्येक टोला और वार्ड मे वैक्सीनेशन का लक्ष्य पुर्ण रूप से निर्धारित के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया है।

उन्होने बैठक के दौरान कहा है की गढ़वा जिले के धुरकी प्रखंड मे शत-प्रतिशत कोरोना का वैक्सीन सभी 18 वर्ष से अधिक उम्र के महिला और पुरुष को टीका लगवाएं। वहीं इस कार्य मे लापरवाही और कोताही नहीं बरतें। उन्होने कहा है की वैक्सीनेशन जिंदगी की देखभाल के लिए है, जीवन रक्षक सा बड़ा कोइ भी कार्य नही है। इस बैठक मे एक भी जन प्रतिनिधि की उपस्थिति नही होने की जानकारी जब डीआरडीए निदेशक दिनेश सुरीन से लिया गया, तो उन्होंने बताया की बीडीओ के द्वारा बैठक मे शामिल होने के लिए सभी जन प्रतिनिधियों को सूचना देनी चाहिए थी, उन्होंने यह भी कहा की बिना जन प्रतिनिधि के सहयोग से शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य प्राप्त नही हो सकती है।

इस दौरान चिकित्सक अधिकारी डॉ गौतम कुमार, थाना प्रभारी सदानंद कुमार, पंचायती राज पदाधिकारी चंद्रकिशोर, कोडीनेटर जीतेंद्र कुमार, प्रभारी बीपीओ चंद्रशेखर चौबे, कनिय अभियंता राकेश रंजन, एनआरएचएम के मृगेंद्र कुमार के अलावा सभी आंगनवाड़ी सेविका और किसान मित्र मौजूद थे।

इधर बैठक के लिए किसी भी प्रकार की सूचना नहीं मिलने से जन प्रतिनिधियों ने कड़ी नाराज़गी व्यक्त की है। इस संबंध मे प्रमुख विनोद कोरवा, सांसद प्रतिनिधि सुदर्शन गुप्ता व विधायक प्रतिनिधि अखिलेश यादव, रामप्रवेश गुप्ता मुखिया लक्षमण यादव, सत्यनरायण बैठा, सदाकत अली, सुखबीर सिंह व मुखिया प्रतिनिधी अखिलेश पासवान ने बताया की प्रखंड कार्यालय से उन्हें कभी सूचना नहीं दी जाती।

खबरें और भी हैं...