पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोषी के विरुद्ध कार्रवाई:विवाद में एक व्यक्ति पर चाकू से वार, घायल, केस दर्ज

धुरकी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धुरकी थाना क्षेत्र के भंडार गांव निवासी 60 वर्षीय निजामुद्दीन अंसारी को धारदार हथियार से काटकर सोमवार को घायल कर दिया गया है। घटना के संबंध मे घायल निजामुद्दीन अंसारी व उसके परिजनो ने बताया की धुरकी प्रखंड में कुछ काम के लिए जैसे ही घर से निकला था वैसे ही आगे से घात लगाए रोड पर राजदेव कोरवा धारदार हथियार से वार कर निजामुद्दीन को मारकर लहूलुहान कर दिया।

इस बीच गांव के ही मुमताज अंसारी, जाकिर अंसारी ने सड़क पर बेहोशी की हालत में देखकर वाहन से सीएचसी धुरकी में भर्ती कराया जहां चिकित्सक और चिकित्सक कर्मियों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया है। चिकित्सको ने बताया कि निजामुद्दीन अंसारी को धारदार हथियार से शरीर पर प्रहार करने का निशान मौजूद हैं, और सिर में गंभीर चोट लगी है।

वहीं घायल को प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। इधर निजामुद्दीन अंसारी की पत्नी मेहरून बीबी ने बताया कि गांव के ही जलील अंसारी के कहने पर राजदेव कोरवा पिता रामनाथ कोरवा ने मेरे पति को धारदार हथियार से वार कर लहूलूहान किया है। वहीं प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक दोनो के बीच पूर्व मे भी जमीनी विवाद होता रहता था, वहीं सोमवार को राजदेव कोरवा तथा निजामुद्दीन अंसारी के बीच विवाद हो गया इधर निजामुद्दीन अंसारी के परिवार वालों ने थाना में आवेदन देकर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

इस संबंध में थाना प्रभारी प्रदीप कुमार हेंब्रम ने कहा कि घायल पीड़ित व्यक्ति के परिजनो के द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस जांचोपरांत अनुसंधान कर करवाई कर रही है, वही घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...