पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्मनिर्भ:अंबाखोरया में जेएसएलपीएस ने स्वयं सहायता समूह को लोन देने के लिए लगाया कैंप

धुरकी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव की महिलाओं और दीदीयो को समूह मे बैंक के माध्यम से जोड़कर आत्मनिर्भर बनाना है

धुरकी प्रखंड के अंबाखोरया व गनियारी कला पंचायत सचिवालय मे जेएसएलपीएस के तात्वावधान मे झारखंड राज्य अग्रणी ग्रामीण बैंक टाटीदीरी ने शिविर को आयोजन कर 50 स्वयं सहायता समूह की दीदीयो को 2 करोड़ पचास लाख रूपये की लोन की स्वीकृति के लिए आवेदन स्वीकार किए हैं।

जेएसएलपीएस के बीपीएम अंजनी कुमार ने बताया की गांव की महिलाओं और दीदीयो को समूह मे बैंक के माध्यम से जोड़कर आत्मनिर्भर बनाना है। उन्होंने कहा की हमारा लक्ष्य वर्तमान वित्तीय वर्ष मे सभी गांव की स्वयं सहायता समूह को बैंकों से जोड़कर उन्हें रोजगार मुहैया कराना और स्वावलंबी बनाना। वहीं टाटीदीरी वनांचल ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक उज्जवल कुमार ने बताया की वह सभी महिलाओं के समूह के द्वारा ॠण के लिए जरूरी दास्तावेज प्राप्त किए हैं शीघ्र ही ॠण की स्वीकृति दिलाई जाएगी शिविर मे जीतेंद्र कुमार, आशीष ठाकुर, विसूनदेव यादव, आनंद कुमार, अतुल तिवारी व प्रवेश कुमार सहित काफी संख्या मे महिलाएं मौजूद थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें