पंचायत कमिटी का पुनर्गठन:खुटिया के झामुमो अध्यक्ष बने महताब

धुरकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने धुरकी प्रखंड के 6 पंचायतों मे पंचायत कमिटी का पुनर्गठन मंगलवार को कर लिया है। इसकी विस्तृत जानकारी देते हुए झामुमो नेता इसराईल खान ने बताया है की पार्टी के आलाकमान के निर्देश पर धुरकी प्रखंड के सभी आठ पंचायतों कुल छः पंचायत कमिटी का गठन कर लिया गया है। जिसमे खुटिया झामुमो पंचायत कमिटी के अध्यक्ष महताब अंसारी को बनाया गया है।

वहीं रक्सी पंचायत कमिटी का अध्यक्ष विनोद प्रजापति बनाए गए हैं, इसी तरह अंबाखोरया पंचायत कमिटी के रामकेश्वर सिंह खरवार, भंडार पंचायत के बिहारी सिंह खरवार, टाटीदीरी पंचायत कमिटी के उमेश राम व गनियारीकला पंचायत कमिटी के अध्यक्ष असगर अंसारी को बनाया गया है। इसराइल खान ने यह भी बताया है की उक्त सभी पंचायत मे 25 सदस्यीय पंचायत कमिटी का पुनर्गठन किया गया है, वहीं धुरकी मे दस्तगीर अंसारी व खाला मे फैजुल्लाह अंसारी को झामुमो पंचायत कमिटी का अध्यक्ष बनाया गया है।

उन्होंने यह भी कहा है की पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव व ताहिर अंसारी के नेतृत्व मे झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी को और भी मजबूत बनाया जाएगा और नए-नए लोगो को पार्टी की विचारधारा बताकर शामिल किया जाएगा। इस दौरान इसलाम खान, सरफराज अंसारी के अलावा अन्य नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...