पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:सड़क बनाने की ग्रामीणों ने की मांग

धुरकी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धुरकी प्रखंड के सदर पंचायत के शक्ति गांव स्थित बीयवा टोला में आजादी के बाद से ही एक अदद सड़क का अभाव है टोले के ग्रामीण पगडंडी के सहारे मुख्य मार्ग पर पहुंचते हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि स्थानीय मुखिया प्रभा देवी बीयवा टोलेवासियों से करती है सौतेला व्यवहार कई बार टोलेवासी सड़क निर्माण के लिए मुखिया से लगा चुके हैं गुहार मुखिया ने टोले मे सड़क निर्माण के लिए नहीं किया कोई पहल जिससे उक्त टोलेवासियों में मुखिया के प्रति रोष व्याप्त है।

उल्लेखनीय है की बीयवा टोला धुरकी सदर पंचायत के शक्ति गांव में स्थित है उक्त टोले मे 60 घरों के ग्रामीण रहते हैं। वहीं टोले मे प्राथमिक विद्यालय, आंगनबाड़ी भवन भी पूर्व से संचालित है लेकिन टोले मे पहुंचने के लिए आजादी के बाद से अभी तक तक सड़क नहीं बनाई गई है। वहीं सड़क नहीं बनने के कारण ग्रामीणों को टोले में किसी की तबीयत खराब होने के बाद डोली पर उठाकर ले जाना पड़ता है सबसे अधिक मुश्किल का सामना बरसात के दिनो में करना पड़ता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें