पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुनो सरकार:ग्रामीणों ने डीसी और एसपी को बताई समस्या आजादी के बाद भी गांवों में पक्की सड़क नहीं

धुरकी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • धुरकी थाने पहुंचे डीसी-एसपी ने सुनी ग्रामीणें की समस्या, दिया आश्वासन

उपायुक्त राजेश पाठक व एसपी श्रीकांत सुरेश राव ने धुरकी थाना मे रविवार को अचानक पहुंचे। इस दौरान उपायुक्त ने बीडीओ रंजीत कुमार सिन्हा से ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू कराने की बात कही। वहीं बीडीओ ने ग्रामीणों से कहा की आपलोगों की जो भी समस्या है तो उसे आप उपायुक्त के समक्ष रखें। वहीं इस दौरान ग्रामीणों ने सबसे पहले उपायुक्त को बताया की धुरकी मुख्य पथ से शक्ति, मिरचइया, टाटीदीरी होते पनघटवा तक पथ निर्माण कराने का मांग किया है। ग्रामीणों ने कहा की आजादी से अबतक उक्त पथ का पक्कीकरण नहीं हुआ है उपायुक्त ने कहा कि वह देखेंगे। वहीं ग्रामीणों ने भुमि के दाखिल खारिज के संबंध मे अपनी-अपनी समस्याओं को रखा।

इस दौरान खुटिया पंचायत के मुखिया लक्ष्मण यादव ने उपायुक्त से भुमफोर गांव के डूब क्षेत्र के रैयत और धुरकी बेलासपुर पथ निर्माण मे भुमि अधिग्रहण का मुआवजा अबतक नहीं मिलने की जानकारी उपायुक्त को दिया है। वहीं धुरकी के ग्रामीण सहादत अंसारी ने मुखिया द्वारा चौदहवीं वित्त से लेकर पंद्रहवीं वित्त की राशी से मुखिया के द्वारा मनमानी तरीके से जनहित मे नहीं करके अपने चहेतों के घर दरवाजे पर चापाकल लगाने की शिकायत उपायुक्त के समक्ष किया है।

समस्याओं को सुनने के बाद उपायुक्त और एसपी ने धुरकी के विभिन्न चौक-चौराहे पर घुम-घुमकर ग्रामीणों और दुकानदारों को कोवीड-19 से बचाव को लेकर मास्क का वितरण किया। उन्होंने सोशल डिस्टेंस का पालन करने को कहा। इस दौरान थाना प्रभारी गोपाल शर्मा, नगरउंटारी के थाना प्रभारी अशोक सिंह मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें