पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफलता:8 महीने की गभर्वती की हत्या कर भागा पति धराया, 5 अब भी गिरफ्त से बाहर

डोमचांच7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया।
  • पति की निशानदेही पर घटना में प्रयोग किया गया रस्सी बरामद
  • एसआईटी ने आसानी गांव से की आरोपियों की गिरफ्तारी, जेल भेजा

थाना अंतर्गत महेशपुर में गत 20 फरवरी को विवाहिता रेखा देवी की रस्सी से गला दबाकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने सोमवार की देर रात हत्यारोपी पति रंजीत यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उल्लेखनीय हो की घटना के बाद मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोडरमा-गिरीडीह मार्ग को जाम कर दिया था।

वहीं परिजनों के द्वारा लगातार गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी। मामले में पुलिस ने हत्यारे पति की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त रस्सी को भी बरामद कर लिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी दुष्यंत सिंह ने बताया कि हत्या के बाद से आरोपी फरार था। वहीं सोमवार की देर रात वह घर आया था।

इसकी भनक पुलिस को लगते ही उसे घर पर ही धर दबोचा गया। पूछताछ के दौरान उसने हत्या में अपनी संलिप्तता को कबूल कर ली है। उल्लेखनीय हो कि रेखा देवी 25 का शव उसके कमरे में बिस्तर से बरामद किया गया था। मृतका आठ की गर्भवती भी थी। मामले को लेकर मृतिका के भाई रामानंद यादव ने दहेज हत्या का आरोप लगाते सास, ससुर ,जेठ, जेठानी व देवर छोटू यादव को नामजद किया था। ससुराल के अन्य लोग अब भी फरार हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें