पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:लाॅकडाउन इफेक्ट... आर्थिक तंगी के कारण अधेड़ ने की आत्महत्या

डाेमचांच5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिसके बाद ग्रामीणों होटल के समीप पहुंच आनन फानन उसे फंदे से उतरा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी

थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार परिसर में आर्थिक तंगी के कारण एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान मनोज गोस्वामी (45) के रूप में की गई। घटना सोमवार सुबह 6 बजे की है। जानकारी अनुसार मृतक होटल संचालक था। सोमवार की सुबह 5 बजे घर से चाय पीने की बात कहकर निकला था। और होटल में आकर रस्सी के सहारे सीलिंग में लटककर आत्महत्या कर ली। आसपास ग्रामीण जब होटल के पास पहुंचे तो लोगों ने उसे फंदे पर लटकता हुआ देखा शोर मचाया।

जिसके बाद ग्रामीणों होटल के समीप पहुंच आनन फानन उसे फंदे से उतरा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक का घर होटल से 100 मीटर की दूरी पर है। मृतक की पत्नी व तीन बच्चे है। परिजन शव को आनन-फानन में ले जाने की तैयारी कर रहे थेl इसी बीच गुप्त सूचना पाकर पुलिस मृतक के घर से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की मानें तो अनलॉक के बाद भी होटल से अच्छी कमाई नहीं हो रही थी। जिससे वह आर्थिक तंगी में था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें