पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रशरों को कराया बंद:नीरू पहाड़ी क्षेत्र में प्रदूषण से परेशान ग्रामीणों ने छह क्रशरों को बंद कराया

डोमचांच16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्रशर को बंद कराते क्षेत्र के ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
क्रशर को बंद कराते क्षेत्र के ग्रामीण।

नीरू पहाड़ी क्षेत्र में क्रशरों से उड़ने वाले धूल कणों से परेशान होकर मंगलवार की देर शाम ग्रामीणों ने करीब आधा दर्जन क्रशरों को जबरन बंद करा दिया। जानकारी अनुसार नीरू पहाड़ी क्षेत्र के समीप कोडरमा गिरिडीह मुख पथ पर दोनों छोर पर दर्जनों क्रशर सुरक्षा मानकों की अवहेलना कर चलाया जा रहा है। जिससे उक्त क्षेत्र में बड़े पैमाने पर धूल भरी आंधी उड़ते रहती है। जिससे वाहनों चालकों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

साथ ही उक्त क्षेत्र में रहने वाले लोगों सड़क किनारे संचालित दुकानदारों का जीना दूभर हो गया है। ग्रामीणों का कहना है की क्रशर मालिक अपने-अपने क्रशर क्षेत्रों में दिन भर में ना तो एक बार भी पानी का छिड़काव करते हैं और ना ही सड़क किनारे ऊंची दीवारें दी गई, जो परेशानी का सबब बनी हुई है। मौके पर अशोक यादव, मुन्ना यादव, रवि यादव प्रदीप यादव, रंजीत कुमार, पंकज कुमार, मिन्हाज अंसारी, प्रदीप मेहता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें