अच्छी खबर:विधायक ने सोसो पंचायत के ढुठुवा गांव में शुक्रवारीय साप्ताहिक सब्जी बाजार का उद्घाटन

दुलमी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोसो के ढुठुआ में हर शुक्रवार को लगेगी साप्ताहिक बाजार

दुलमी प्रखण्ड के सोसो पंचायत के ढुठुवा गांव में शुक्रवार को साप्ताहिक सब्जी बाजार का उद्घाटन रामगढ़ विधायक ममता देवी व विशिष्ट अतिथि दुलमी प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश, पूर्व पार्षद राजु महतो संयुक्त रुप से फीता काटकर किया गया। गांव पहुंचने पर ढुठुआ के ग्रामीणों ने काफी गरमजोशी से विधायक का स्वागत किया। प्रत्येक शुक्रवार को इस स्थान पर साप्ताहिक बाजार लगाया जाएगा।

विधायक ने वहां के स्थानीय युवाओं को इस पहल के सराहा और कहा कि गांव में साप्ताहिक बाजार लगने से लोगों को गांव में ही अपनी फसल की बिक्री पर पाएंगे। लोगों को दूर जाकर अपने फसल को बिक्री करने से निजात मिलेगी। यहां के लोगों को दूर दूर जाकर समान बेचना पड़ता था।

अब नजदीक में बाजार लग जाने से अपने सामान को नजदीक में ही बेच सकेंगे, जिससे अगल-बगल के ग्रामीणों को लाभ होगा। मौके पर खुर्शीद आलम, इमाम अंसारी, बाबुराम महतो, सुनिल महतो, रामेश्वर महतो, बाजार समिति के बालगोविंद महतो, प्रकाश महतो, विरेन्द्र कुमार, सुनिल कुमार, रतनलाल महतो, रमेश कुमार, महेंद्र महतो, उतम कुमार, माधुरी देवी, रीता देवी, सीता देवी, पूनम देवी, सरिता देवी आदि थे।

खबरें और भी हैं...