पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेयजल की समस्या:दुलमी की हर पंचायत में लगेंगे पांच- पांच चापानल

दुलमी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चामरोम में बोरिंग की कांग्रेस नेता ने पूजा की

दुलमी प्रखंड के दुलमी पंचायत में चामरोम के भडांरटुगरी शिवालय में बोरिंग कार्य का विधिवत शुभारंभ कांग्रेस नेता सह समाजसेवी सुधीर मंगलेश पूजा-अर्चना कर किया। सुधीर ने बताया कि विधायक ममता देवी के अनुशंसा पर दुलमी प्रखंड के प्रत्येक पंचायत में विधायक मद से पांच-पांच चापाकल बोरिंग योजना दी जा रही है। जिससे ग्रामीणों को पेयजल की समस्या न हो। बोरिंग के बाद चापाकल लगाया जाएगा।

पिछले 10 वर्षों से राज्य मे बोरिंग कार्य पर रोक लगी हुई थी। इस कारण लोगों को पेयजल की समस्या से जूझना पड़ रहा था। पंचायत में चापानल लगने से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को पीने व अन्य उपयोग के लिए पानी की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा। क्षेत्र के लोगों ने बोरिंग होने पर विधायक के प्रति आभार जताया है। मौके पर प्रभाष पाटिल, पप्पू कुमार, प्रदीप महतो, बाशुदेव महतो, तुलसी महतो, रविकांत कुमार, प्रेम मुंडा, उत्तम कुमार, बबलू कुमार सहित कई मौजूद थे।

लोगों ने कहा कि चापाकल लगने से लोगों की समस्याएं दूर होंगी। लोगों को शुद्ध पीने का पानी मिलेगी। गर्मी में लोगों को पानी के लिए दूर जाना पड़ता है। क्षेत्र के लोगों ने इस पहल पर खुशी जताई है। कहा कि अब नेता हामरी समस्याओं पर ध्यान दे रहे हैं जिससे लगाव बढ़ रहा है।

खबरें और भी हैं...