पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक का आयोजन:सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ाई सुदृढ़ करने पर बनी सहमति

डुमरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरस्वती शिशु मंदिर परिसर डुमरी में विद्यालय प्रबंध समिति एवं आचार्यों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता राजेश केशरी ने की वहीं बैठक में प्रांत प्रशिक्षण प्रमुख सुभाष चन्द्र दुबे भी उपस्थित रहे। बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कोरोना काल के दौरान विद्यालय की स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस विकट परिस्थिति में भी विद्यालय के आचार्य व समिति के लोग बच्चों से जुड़ाव रखने हेतु अनेक तरह के युक्तियों का प्रयोग किए।

उन्होंने गांव-गांव जाकर बच्चों के पठन-पाठन कार्य की गतिविधियों के निरीक्षण करने हेतु आचार्य व समिति के लोगों की सराहना की। वहीं तात्कालिक स्थिति में विद्यालय की आर्थिक व्यवस्था को लेकर भी चर्चा करते हुए बच्चों एवं अभिभावकों से निरंतर जुड़ाव बनाए रखने का सभी को निर्देश दिया। साथ ही आचार्यों के मानदेय भुगतान में सुधार को लेकर समिति से चर्चा की गई।

वहीं अभिभावकों एवं समाज के लोगों के साथ एक वृहत बैठक कर आगे के पठन-पाठन को सुदृढ़ करने पर सहमति बनी। मौके पर विद्यालय प्रबंध समिति के सचिव उदय साहु, उपाध्यक्ष उमेश कुमार, कोषाध्यक्ष संजय जयसवाल, सहसचिव संदीप गुप्ता, संरक्षक जगरनाथ प्रसाद, सुरेश शर्मा उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें