पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:जूते के फीते से हाथ बंधा युवक का शव सड़क किनारे मिला, हत्या की आशंका

डुमरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार की सुबह लोगों ने लालबाजार के समीप सड़क के किनारे एक शव पड़ा देखा

निमियाघाट थाना क्षेत्र के लालबाजार गांव के समीप जीटी रोड के किनारे मंगलवार की सुबह एक शव पड़ा हुआ मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना ले गई। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया। शव की पहचान तेतुलमारी निवासी मोहित के रूप में की गई है। तेतुलमारी पुलिस ने मंगलवार की सुबह राजगंज सिजुआ मार्ग मे तिलाटांड पहाड़ी के समीप से ईस्ट बसुरिया सेक्टर दो नंबर के निवासी आउटसोर्सिंग कर्मी मोहित कुमार की बाइक खून के छींटे लगे क्षतिग्रस्त स्थिति में पहाडी के समीप पाया गया। मोहीत भी गायब था।

इसकी सूचना उन्होंने उसके परिजनों को दिए जाने के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, और वाइक की पहचान कर खोजबीन शुरू कर दिया। इस संबंध में मोहित के भाई धनंजय श्रीवास्तव ने तेतुलमारी पुलिस को अपने भाई की गुम होने की लिखित शिकायत देकर उसे ढूंढ निकालने की फरियाद की है। उसने बताया कि वह एना कोलियरी में संचालित आउटसोर्सिंग कंपनी में हाजिरी बाबू के पद पर काम किया करता है सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे घर से ड्यूटी जाने की बात कह कर आवास से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। मोहित के भाई धनंजय श्रीवास्तव अपील करते हुए निमियाघाट थाना पहुंचा जहां सड़क किनारे मिले शव को पहचान किया धनंजय ने कहा कि मोहित को बाहर में हत्या कर सड़क किनारे फेंक दिया। तेतुलमारी थानेदार मनीष कुमार ने निमियाघाट थाना क्षेत्र में शव मिलने की पुष्टि की है। मंगलवार की सुबह लोगों ने लालबाजार के समीप सड़क के किनारे एक शव पड़ा देखा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें